गैलेक्सी जेड फ्लिप स्मार्टफोन सैमसंग की पहली झलक

सैमसंग ने 5G
Spread the love

सैमसंग ने अपने गैलेक्सी जेड फ्लिप स्मार्टफोन की पहली झलक एकेडमी अवार्ड्स के दौरान एक सरप्राइज टीज़र में दी।

सैमसंग ने अपने गैलेक्सी जेड फ्लिप स्मार्टफोन की पहली झलक एकेडमी अवार्ड्स के दौरान एक सरप्राइज टीज़र में दी।

11 फरवरी को गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में अनावरण करने वाले इसके भारी-भरकम अफवाह के आगे डिवाइस का खुलासा हुआ।

वीडियो-कॉल के दौरान 90 डिग्री के कोण पर स्मार्टफोन की क्षमता पर ध्यान केंद्रित करने वाला पहला-नज़र।

यह भी कहा कि स्क्रीन पर एक “छोटे क्रीज” की उपस्थिति एक “सामान्य विशेषता” थी।

आश्चर्यजनक विज्ञापन ने पुष्टि की कि डिवाइस के पहले लीक किए गए रेंडर ज्यादातर सटीक थे।

कौन से कलर में लांच होगा –

स्मार्टफोन को दो रंगों – ब्लैक और पर्पल – में दिखाया गया था और इसके खोल पर एक छोटी बाहरी स्क्रीन की सुविधा दी गई थी, जो सूचनाएँ प्रदर्शित करेगी।

रिपोर्ट good

गैलेक्सी Z फ्लिप सैमसंग के दूसरे फोल्डेबल फोन को पिछले साल के गैलेक्सी फोल्ड के रिलीज होने के बाद चिन्हित करेगा, जिसे शुरुआती समस्याओं का सामना करना पड़ा था।

आईडीसी के विश्लेषक मार्ता पिंटो ने मंगलवार के कार्यक्रम के आगे कहा, “उनके [पिछले] स्मार्टफोन की चुनौतियों ने सैमसंग पर अपनी ताकत दिखाने के लिए अतिरिक्त दबाव डाला।”

फोल्डेबल डिवाइस के साथ प्रमुख दोष, टूटी स्क्रीन और एक हटाने योग्य सुरक्षात्मक परत के साथ मुद्दों सहित, कंपनी के लिए शर्मिंदगी का एक स्रोत साबित हुआ, जिसने स्मार्टफोन की बिक्री में गिरावट देखी है, और चीन के हुआवेई सहित प्रतिद्वंद्वियों से बढ़ती प्रतिस्पर्धा का सामना कर रहा है।

टेक्नोलॉजी वेबसाइट Ars Technica ने यहां तक ​​कि गैलेक्सी फोल्ड को “मास्टर क्लास” कहा कि कैसे फोल्डिंग फोन नहीं बनाया जाए।

इस बार, हालांकि, सैमसंग फ्लिप के स्क्रीन के बारे में पूर्व-आलोचनात्मक आलोचना करता दिखाई देता है, उपभोक्ताओं को अपने विज्ञापन में चेतावनी देता है कि “मुख्य स्क्रीन के केंद्र में एक छोटा क्रीज एक प्राकृतिक विशेषता है”।

मोटोरोला ने अपने नए जारी किए गए रेज़र डिवाइस के लिए उपभोक्ताओं के साथ एक समान चेतावनी साझा की, जिसमें कहा गया कि स्क्रीन पर “धक्कों और गांठ” “सामान्य” थे।

सैमसंग ने अभी तक गैलेक्सी फ्लिप जेड के लिए एक मूल्य बिंदु साझा किया है, लेकिन मोटोरोला का रेजर वर्तमान में $ 1,500 (£ 1,160) के लिए है।

यह कंपनी के लिए एक महत्वपूर्ण सप्ताह है, जिसे व्यापक रूप से अपने अनपैक्ड इवेंट में गैलेक्सी एस 20 फोन की तिकड़ी का अनावरण करने की उम्मीद है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!