PUBG मोबाइल इंडिया: लॉन्च की तारीख, मैक्सटेन के विचार

PUBG मोबाइल इंडिया
Spread the love

PUBG मोबाइल इंडिया: लॉन्च की तारीख, मैक्सटेन के विचार और अन्य नवीनतम अपडेट
चूंकि भारत में लाखों PUBG प्रेमी PUBG मोबाइल इंडिया के लॉन्च का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, कंपनी अभी तक लोकप्रिय मोबाइल गेम की रिलीज के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं कर सकी है।


चूंकि भारत में लाखों PUBG प्रेमी PUBG मोबाइल इंडिया के लॉन्च का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, कंपनी अभी तक बेहद लोकप्रिय मोबाइल गेम की रिलीज के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं कर सकी है।

PUBG मोबाइल इंडिया से संबंधित एक नवीनतम विकास में, PUBG मोबाइल समुदाय में प्रसिद्ध सामग्री निर्माता, Maxtern, ने PUBG मोबाइल इंडिया के “तारीख को लीक” करने के लिए खेल के निदेशकों में से एक को कहा है।
मैक्स्टन ने एक ट्वीट पोस्ट किया जिसमें लिखा था कि “तारीख को लीक करें” और उन्होंने इसके साथ सीन ह्यूनिल सोहन को टैग किया। यह बताया गया है कि PUBG इंडिया भारत में कुमार कृष्णन अय्यर और सीन ह्यूनिल सोहन नामों पर पंजीकृत है।

कुछ दिन पहले, यह बताया गया था कि इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय (MeitY) ने PUBG मोबाइल इंडिया के लॉन्च के लिए PUBG Corporation को अनुमति देने से इनकार कर दिया है। खबरों के अनुसार, PUBG निगमों के कई बदलावों के बावजूद लोकप्रिय मोबाइल गेम के लॉन्च को लेकर केंद्र अभी भी असंबद्ध है।
इस चरण में उस रुख में कोई बदलाव नहीं हुआ है, ”एक अधिकारी ने Indiesport को बताया। “कोई भी प्रतिबंधित संस्था केवल [a] नई कंपनी को फ्लोटिंग द्वारा संचालित नहीं कर सकती है। अधिकारी ने इंडियास्पोर्ट को बताया कि उन्हें भारत में एक बार फिर से काम करने की अनुमति लेनी होगी।

हालाँकि, कुछ रिपोर्टों में दावा किया गया है कि PUBG Mobile India को फरवरी 2021 तक Android और iOS दोनों प्लेटफॉर्म पर लॉन्च किया जाएगा। PUBG Mobile India को FAU-G, कॉल ऑफ़ ड्यूटी: मोबाइल, फ़ोर्टनाइट, फ्री फायर और अन्य मोबाइल गेम्स से कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ेगा एक ही शैली।
हम जानते हैं कि PUBG एक चीनी ऐप था, जिसे भारत ने सितंबर में प्रतिबंधित कर दिया था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!